logo

शादी से पहले बुआ को भगा ले गया भतीजा, घरवाले हुए परेशान

love_birds1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
यूपी में शादी से पहले भतीजा बुआ को लेकर रफूचक्कर हो गया। इस घटना के बाद पूरा परिवार परेशान है। लड़की के परिजनों ने लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को डरा धमका कर युवक  घर से उठा से गया।  मिली जानकारी के अनुसार लड़की (बुआ) नाबालिग है। वहीं लड़के की उम्र 21 साल है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस दोनों की तलाशी में जुट गई है।

 
21 अप्रैल को प्रेमी की शादी होनी है
मामला हमीमपुर जिले मे मौदहा थाना कोतवाली क्षेत्र का है। यहां गांव का ही एक युवक अपने कुछ साथियों के साथ रिश्ते में बुआ को अपहरण कर ले गया। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। दोनों 21 मार्च से लापता है। 16 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण करने का आरोप गांव के ही अजय निषाद पर लगा है, जिसके बारे में बताया जा रहा है की 21 अप्रैल को उसकी शादी होनी थी।


बेटी को डरा धक्का कर जबरन उठा ले गया
16 वर्षीय नाबालिग युवती के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि जिस समय उसकी बेटी का अपहरण हुआ तब बड़ी बेटी घर पर ही थी। अजय अपने तीन अन्य साथियों के साथ घर में घुसा और बेटी को डरा धक्का कर जबरन उठा ले गया। पीड़ित पिता ने यह भी बताया की वह जब इसकी शिकायत लेकर युवक के घर पहुंचा तो उसे जान माल की धमकी दी जा रही है। उसे अंदेशा है कि कहीं उसकी बेटी की हत्या ना कर दी जाए। अब इस मामले में मौदहा कोतवाली प्रभारी राम आसरे सरोज का कहना है कि दोनों की तलाश जारी है, आगे की जांच के लिए भी दरोगा को लगाया है जांच उपरांत उचित कार्यवाही की जाएगी।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86